रविवार

Upline or Downline ki Chatting

 

Upline or Downline ki Chatting

𝑫𝒐𝒘𝒏𝒍𝒊𝒏𝒆 :- हेलो सर

𝑼𝒑𝒍𝒊𝒏𝒆 :- Yes सर, बोलो


𝑫𝒐𝒘𝒏𝒍𝒊𝒏𝒆:- सर इनकम नहीं आ रही है।

𝑼𝒑𝒍𝒊𝒏𝒆 :- अच्छा


𝑫𝒐𝒘𝒏𝒍𝒊𝒏𝒆:- कुछ उपाय बताओ ना सर

𝑼𝒑𝒍𝒊𝒏𝒆 :- किसका उपाय सर


𝑫𝒐𝒘𝒏𝒍𝒊𝒏𝒆- सर इनकम बढ़ाने का

𝑼𝒑𝒍𝒊𝒏𝒆 :- Zoom मीटिंग में आते हो?


𝑫𝒐𝒘𝒏𝒍𝒊𝒏𝒆:- NO सर, 

𝑼𝒑𝒍𝒊𝒏𝒆: अपने घर का सामान तो सब वेस्टीज का उपयोग करते हो ना


𝑫𝒐𝒘𝒏𝒍𝒊𝒏𝒆: सब नहीं,

𝑼𝒑𝒍𝒊𝒏𝒆 :- रोज 2 प्लान दिखाते हो


𝑫𝒐𝒘𝒏𝒍𝒊𝒏𝒆:- नो सर

𝑼𝒑𝒍𝒊𝒏𝒆 :- आपकी लिस्ट बनाई है


𝑫𝒐𝒘𝒏𝒍𝒊𝒏𝒆:- नो सर

𝑼𝒑𝒍𝒊𝒏𝒆 :- मीटिंग और ट्रेनिंग में आते हो ना रेगुलर


𝑫𝒐𝒘𝒏𝒍𝒊𝒏𝒆:- NO सर, मैं कह रहा था कि, sorry sir

𝑼𝒑𝒍𝒊𝒏𝒆 :- हा हा हा हा हा हा...

अरे भाई सॉरी किस बात की बोल रहे हो।


𝑫𝒐𝒘𝒏𝒍𝒊𝒏𝒆:- सर मैं समझ गया

𝑼𝒑𝒍𝒊𝒏𝒆 :- क्या समझ गये


𝑫𝒐𝒘𝒏𝒍𝒊𝒏𝒆 :- यही की इनकम कैसे बढ़ेगी

𝑼𝒑𝒍𝒊𝒏𝒆 :- कैसे बढ़ेगी


𝑫𝒐𝒘𝒏𝒍𝒊𝒏𝒆:- सर जब तक मै ये सब में रेगुलर नही करूंगा तब तक तो मेरी टीम भी नही करेगी।

𝑼𝒑𝒍𝒊𝒏𝒆 :- अच्छा जी, बड़ी जल्दी समझ गये, चलो अच्छा है देर आये दुरुस्त आये।


𝑫𝒐𝒘𝒏𝒍𝒊𝒏𝒆 :- आज से और अभी से मैं प्रॉमिस करता हूँ ये सब मे रेगुलर फॉलो करूँगा , ये नही करूँगा तब तक मेरी इनकम नही आएगी

Thank you sir

𝑼𝒑𝒍𝒊𝒏𝒆 :- Always Welcome👍🏻😊

Previous Post
Next Post

post written by:

3 टिप्‍पणियां:

आप सभी से निवेदन है कि सही कमेंट करें, और ग़लत शब्दों का प्रयोग ना करें

AD Banner